तो इस वजह से महिलाएं sex के दौरान करती हैं उह, आह.आउच…

0
418

नई दिल्ली: यदि में आप से यह प्रश्न पूछे कि आखिर कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें क्यो निकालती हैं? तो संभव है कि इस बात का उत्तर देनें से आप बचेगें। लेकिन हो सकता है कुछ लोग इस  सवाल है के बारे में जानने की जिज्ञासा करते हो तो चलिए हम आपको बताते है कि महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें क्यो निकालती हैं।

उह, आह.आउच! की आवाज का जिक्र चलने पर आप किसी महिला की फैंटसी भरी आवाज की कल्पना करते हैं या अगर आप ने कहीं ऐसा सेक्सी वोकॅलाइजेशन सुना है तो आपको वह पल याद आ जाता है। सवाल है इस तरह की आवाजें अधिकांश महिलाएं ही क्यों निकालती है?

गेल ब्रेवर और कोलिन ए हैंडी इंसानों के सेक्सुअल व्यवहार पर शोध करते हुए जब महिलाओं से इस यह पूछा गया कि क्या वे सेक्स के दौरान इस तरह की वोकॅलाइजेशन (सेक्सी आवाजें..उह, आह.आउच!) को अपने सेक्स चरमोत्कर्ष से जोड़कर देखती हैं? अधिकांश महिलाओं ने इस बात का उत्तर हां में दिया लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हां लेकिन वे लेकिन यह पूरी तरह से उनका अपना सेक्सुअल अनुभव नहीं है।

महिलाओं में आर्गज्म में अधिकांशत: फोर प्ले के दौरान अधिक देखा जाता है। इस दौरान महिलाओं में सेक्सी आवाजों..उह, आह.आउच! सुनी जाती है और यह मेल एजुकुलेशन के ठीक पहले और बाद में अधिक होता है। मतलब की महिलाए ऐसी आवाजें उस वक्त अधिक निकालती है जब पुरुष अपने चरम पर होता है उसके ठीक पहले और ठीक बाद में।