तीन साल पूरे होने पर घिरी मोदी सरकार, लोगों ने बताया ‘फेल’

0
260

लुधियाना:  केंद्र सरकार के 3 साल पूरे होने पर डॉ प्रदीप अग्रवाल इंटुक के प्रदेश् प्रवक्ता ने कहा की पीएम मोदी ने हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया पर हालत यह है जिन नौजवनों के पास नौकरी है उन्हें निकाल दिया गया है। कि कच्चे तेल की कीमत में लगातार कमी आने के बावजूद सरकार ने तेल पर टैक्स 70 फीसदी से बढ़ाकर 150 फीसदी कर दिया।
http://cdn.narendramodi.in/cmsuploads/0.34592100-1450848819-indian-pm-narendra-modi-russia-remains-our-principal-partner.jpg
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं। इन तीन सालों में सरकार के कामकाज, नक्सल, बेरोजगारी, क्राइम आदि समस्याअों को लेकर ट्विटर पर  फेसबुक पर व्हाट्सअप पर भी लोगो ने मोदी सरकार को घेरा है। इसके अलावा कांग्रेस ने भी मोदी सरकार को विफल करार दिया है। अग्रवाल ने कहा सांप्रदायिक सौहार्द्र, दलित सुरक्षा और भाईचारे के नुकसान का आरोप लगाया।  कि सरकार ने किसानों से किए वादे पूरे नहीं किए। फसल बीमा योजना का वादा भी पूरा नहीं हुआ। फसल पर न्यूनतम समर्थन मूल्य का वादा भी पूरा नहीं किया गया।
WhatsApp Image 2017-05-10 at 3.32.06 PM(1)
डॉक्टर अग्रवाल ने कहा कि वो 15 लाख रुपये कहां हैं जो लोगों के खाते में आने वाले थे। अग्रवाल ने कहा कि आज महिलाओं के खिलाफ क्राइम बढ़ता जा रहा है। आजाद भारत के बाद  इतना क्राइम पहली बार हो रहा है बेरोजगारी तो लगातार बढ़ती जा रही है।  कि क्या सबकुछ महंगा हो गया है या मैं गरीब हो गया हूं?  कि बीजेपी 3 साल पूरे होने का जश्न मना रही है पर जनता के कल्याण के लिए क्या किया है   मोदी सरकार घरेलू व विदेशी हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल रही है।  कि वो सब तो ठीक है लेकिन 3 साल में क्या किया? बहनो-भाइयो अग्रवाल ने कहा की डॉ. मनमोहन सिंह कभी पाकिस्तान नहीं गये, मोदी जी के पाकिस्तान जाने के बाद भी हमले हो रहे हैं, क्या यही राष्ट्रवाद है.