गुजरात में मारी ममता ने एंट्री, मोदी के गढ़ में बनाएंगी संगठन

Share on:

गांधीनगर। गुजरात में आम आदमी पार्टी की एंट्री के बाद अब ममता बनर्जी अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के साथ एंट्री कर रही हैं। दरअसल, तृणमूल शहीद दिवस के मौके पर ममता बनर्जी खुद की पार्टी को बंगाल की राजनीति से बाहर राष्ट्रीय राजनीति में लेकर आई हैं। वहीं अब गुजरात की राजनीति में ममता बनर्जी के आने के बाद राजनीति में हलचल के साथ-साथ मुकाबला भी और बढ़ गया है। सब ही यहां पर मुकाबला और रोचक होते जा रहा है। वहीं राजधानी अहमदाबाद में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बैनर के बाद आज ममता की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया।

आपको बता दें कि, हाल ही में ममता ने गुजरात में अपने कन्वीनर बनाए हैं। टीएमसी के कन्वीनर का कहना है कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी अपना फैसला लेगी। साथ ही संगठन को भी घोषित किया जाएगा। इससे पहले अहमदाबाद के गीता मंदिर बस स्टैंड पर लगाए गए पोस्टर को 24 घंटे के भीतर ही हटा दिया गया है। हालांकि इसके बारे में गुजरात के कन्वीनर जितेन्द्र खडायता का कहना है कि 2-3 महीने पहले बंगाल में ममता दीदी ने बड़ी जीत हासिल की है, वैसे में आप ही समझ सकते है कि पोस्टर को क्यों हटाया गया है। हालांकि जनता सब जानती है और वही इसका जवाब चुनाव में देगी।

गौरतलब है कि, अब तक गुजरात की राजनीति के लिए कहा जाता था कि यहां सिर्फ दो ही पक्ष चलते हैं बीजेपी और कांग्रेस। लेकिन इस बार चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने गुजरात की राजनीति में एंट्री कर दी है और अब टीएमसी भी एंट्री करने की तैयारी में है। जिसके बाद से ही यह मुकाबला और रोमांचक हो गया है।