Indore News: कुर्बानी से पहले चोरी हुए बकरे, CCTV में कैद शातिर चोर

Share on:

इंदौर: शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बद्रीबाग कॉलोनी में बकरीद से पहले दो बकरे चोरी हो गए जिसका मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो शातिर चोर रविवार रात करीब 3.38 एक घर में घुसते हैं फिर वहां से रो हाउस के बाहर बंधे दो बकरों को खोलकर कुछ दूर ले जाते हैं। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी हैं।

बता दे, चोरों ने करीब 3 से 4 मिनिट में ही इस पूरी बारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले को लेकर राजेंद्र नगर पुलिस का कहना है कि अभी इसकी जानकारी नहीं है। फिर भी फुटेज देखकर पता जांच करेंगे। एक बकरे की कीमत लगभग बीस हजार रुपए बताई जा रही है।

इसका सीसीटीवी फुटेज दो दिन पुराना बताया जा रहा है। ये वीडियो बद्रीबाग कॉलोनी का है। यहां से दो बकरे चोरी हुए है। वीडियो में देखा जा रहा है कि रविवार देर रात 3.38 बजे रो हाउस के कुछ दूर सफेद रंग की एक कार आकर रुकती है।

उसमें से दो युवक उतरते हैं जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद एक घर के आंगन में बंधे बकरों की रस्सियां खोलते हैं। वहीं उन्हें पकड़कर कार की डिक्की में रखकर रफू चक्कर हो जाते हैं। हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि ये बकरे किसके थे। लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी खबर तेजी से वायरल हो रही है।