MP की सीमा के पास हुआ बड़ा हादसा, खाई में गिरी जीप, 8 की मौत

Share on:

भोपाल। मध्यप्रदेश में हादसों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते अब मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे टूरिस्ट प्लेस तोरणताल में रविवार को भयानक सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हुई है जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई हैं। दरअसल, यहां यात्रियों से भरी एक जीप खाई में जा गिरी। हादसा महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में हुआ है। मरने वाले सभी लोग बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट के रहने वाले हैं।

हादसा इतना भयानक था कि खाई में दूर तक लाशें बिखर गईं। बताया जाता है कि जीप में 20 से 25 लोग सवार थे। वहीं रास्ते में जीप बेकाबू हो गई और गहरी खाई में गिर गई। जिसके बाद इस हादसे की सूचना पर पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक बचाव अभियान चलाया गया। अधिकारियों के अनुसार, हादसे में घायल लोगों को तोरणताल और महासवाद के ग्रामीण अस्‍पताल भेजा गया है। 5 घायलों को नंदूरबार जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात तक पहाड़ी में लोगों की सर्चिंग जारी रही। हालांकि सुदूर ग्रामीण इलाका होने के कारण आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

इस हादसे में मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है। सीएम ने ट्वीट किया, “बड़वानी में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ करें।”

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1416787228538200065?s=20