इंदौर के राठौर रॉयल ग्रुप का नाम एक बार फिर हुआ गौरवान्वित, प्रेस क्लब में मिला सम्मान

Share on:

आज राठौर रॉयल ग्रुप अत्यंत हर्ष एवं गर्व के साथ गौरवान्वित महसुस कर रहा है। आज राठौर रॉयल ग्रुप को इंदौर शहर में ग्रुप के द्वारा कोरोना काल मे पिछले दो वर्षों मे किए गए निःस्वार्थ सेवा कर्मों को इंदौर प्रेस क्लब द्वारा सहारा गया है, सम्मानित किया गया है। आज इंदौर प्रेस क्लब में शहर कांग्रेस कमेटी के नेता दीपक जोशी (पिन्टू) और अंशुमान श्रीवास्तव द्वारा ‘मानव सेवा सम्मान’ समारोह आयोजित किया गया।

जिसमें इंदौर शहर के सभी सेवाभावी नागरिक जिन्होंने इन दो वर्षों में तन मन धन से अपनी निःस्वार्थ सेवा दी साथ ही अन्य सेवाभावी संस्था, पुलिस, डॉक्टर को मुख्य अतिथि विवेक तन्खा जी (राज्यसभा सांसद (म.प्र), वरिष्ठ अभिभाषक) द्वारा मंच पर आमंत्रित कर मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया गया। राठौर रॉयल ग्रुप को भी पिछले दो वर्षों से लगातार निर्धन एवं जरूरतमन्दों को भोजन पैकेट, मास्क बांटने, चिकित्सा में मदद एवं कोरोना टिकाकरण शिविर अभियान को सकुशल संचालित करने के लिए सम्मानित किया गया।

जिसका विशेष श्रेय ग्रुप के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर को जाता है। उन्ही की और साथ ही पूरी राठौर रॉयल्स टीम के प्रत्येक कर्मठ सदस्य की मेहनत का ही यह नतीजा है। आज इंदौर के पूरे राठौर समाज के लिए भी यह गर्व का दिन है, हम आप सभी के सहयोग के लिए तहे दिल से शुक्रिया करते है और आभार प्रकट करते है। आज के सेवा सम्मान कार्यक्रम में राठौर रॉयल्स ग्रुप से धर्मेंद्रजी राठौर, सतीशजी राठौर, सुभाषजी राठौर एवं अमितजी राठौर उपस्थित थे।