कंगना रनौत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने जा रहीं कदम, करेंगी रिएलिटी शो होस्ट

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और पंगा क़्वीन कंगना रनौत कभी विवादित बयानों को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। उनका जबरदस्त अंदाज सभी को काफी पसंद आता हैं। कंगना एंटरटेनमेंट से जुड़े हर क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला और फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CQ8fHrGFzXL/

बता दें कंगना न सिर्फ ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं बल्कि पहली बार शो की होस्ट बनने जा रही हैं। कंगना शो की होस्ट के तौर पर दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक कंगना रनौत टेंप्टेशन आईलैंड शो के इंडियन अडेप्टेशन के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। बहुत ही जल्द इस शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी और कंगना ने इस शो को साइन कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/CNmE9omByAh/

होस्ट के तौर पर कंगना का एक अलग ही लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है। कंगना रनौत अपने सभी तरह के प्रोजेक्ट्स में कामयाब रहती हैं। वह हमेशा कुछ नए और अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट हाथ में लेती हैं। माना जा रहा है कि कंगना का हुनर डिटिजल प्लेटफॉर्म पर भी रंग लाएगा। वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों कंगना चर्चित स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं।