उपचुनाव के लिए महाकाल से लिया आशीर्वाद, फिर प्रचार पर निकले कमलनाथ

Share on:

उज्जैन। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए अब सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं आज मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे थे। यहां महाकाल की पूजा के बाद कमलनाथ कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरुआत के लिए बदनावर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां पहुंचने से पहले कमल नाथ ने उज्जैन में मीडिया से बात की।

इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पपर निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव में जनता इस सरकार को करारा जवाब देगी। कमल नाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की बहुत भोली भाली है। बड़े सरल स्वभाव की है। प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार के तौर तरीकों और हथकंडों की गवाह है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार प्रदेश की जनता इनको मुंह तोड़ जवाब देगी।

चुनावी शंखनाद को लेकर जब मीडिया ने प्रश्न किए तो नाथ ने कहा कि प्रदेश में चुनाव तो बहुत पहले शुरू हो चुके हैं। शंखनाद चलता रहता है। बातचीत के दौरान नाथ ने यह भी कहा कि मैं उज्जैन भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए आया हूं। मेरी इच्छा है कि भगवान महाकाल का आशीर्वाद हम सबको मिले। प्रदेश को मिले ताकि मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे। नौजवानों का भविष्य सुरक्षित रहे। इसके लिए आज मैं भगवान महाकाल के दर्शन करने आया हूं।