20 साल बाद शनिदेव की कृपा से इस राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल

Share on:

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि जब भी कभी ग्रहों में किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। जिस वजह से कुंडली पर शनि बैठ जातें हैं और ऐसे में व्यक्ति के जीवन में दुख भी आ सकते हैं तो खुशियां भी आ सकती हैं।

This four rashi will lucky by shanidev kripa in hindi

हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है। शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी , ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पाती है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। 20 साल बाद इन राशि के लोगों पर शनि देव की विशेष कृपा बन रही हैं, जिससे इस राशि के लोगों की धन सम्बंधित समस्याएं दूर हो जाएगी।

Shani ki dhaiyya in 2020: shani dhaiyya on tula and mithun rashi

वृष राशि
इस राशि के जातकों पर इस साल शनिदेव खासे मेहरबान हैं। इन जातकों ने पिछले महीनों और सालों में जो कष्‍ट सहे हैं, उन सबका फल इन महीनों में मिलेगा। पारिवारिक जीवन से लेकर गाड़ी-संपत्ति तक सारे सुख मिलेंगे। आर्थिक स्थिति बहुत बेहतर होगी। हर काम सफल होगा और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ मिलेगा।

Shani ka rashi parivartan 2020: know how to make happy shani dev

मीन राशि
इस राशि के जातकों के लिए तो यह समय किसी वरदान से कम नहीं है। हर काम में सफल होने के साथ-साथ शत्रुओं पर भी विजय मिलेगी। मान-सम्‍मान मिलेगा। पुरानी बीमारियों से निजात मिलेगी।

Shani ka rashi parivartan 2020: shani sadesati dhaiyya 2020 in hindi

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों को पूरे साल ही शनिदेव की विशेष कृपा मिली है, लेकिन साल के अगले 6 महीने उन्‍हें हर क्षेत्र में सफलता दिलाएंगे। धन-संपत्ति मिलने के साथ-साथ भाग्‍य की प्रबलता से कई काम बनेंगे। घर-परिवार भी अच्‍छा रहेगा।