लोगों की मदद के लिए आगे आए ‘सिंघम’ अजय देवगन, ऐसे लोगों को लगवा रहे वैक्सीन

Share on:

देश काफी दिनों से कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी देखने को मिली है। ऑक्सीजन को लेकर इस साल जितना हाहाकार देश में मचा है वो कोरोना की पहली वेव में नहीं देखने को मिला था। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स है जिन्होंने लोगों की काफी ज्यादा मदद की। वहीं इन सबमे सबसे ज्यादा एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मसीहा बन कर मदद की है। वहीं अब सिघंम स्टार अजय देवगन ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

बता दे, अजय देवगन ने यह सुनिश्चित किया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े भीतर और बाहर के लोगों की मदद करें। दरअसल, मई महीने में मुंबई में बीएमसी को 20-बेड का आईसीयू सुविधा स्थापित करने में मदद करने के अलावा, शुक्रवार, 11 जून को, अजय के एनवाई फाउंडेशन ने मुंबई उपनगर में एक टीकाकरण शिविर का आयोजन किया है। जिसके पहले एनवाई फाउंडेशन ने छोटे जगह पर इसी तरह का छोटा अभ्यास किया था।

वहीं सूत्रों की माने तो लोगों का कहना है कि हम एनवाई फाउंडेशन को मेरा टीका दिलवाने के लिए दिल से धन्यवाद देते हैं। नौकरी आदि चली गई है, कई लोग तो फिर से नौकरी खोज रहे हैं, इस बीच बिना वैक्सीन के लोग अपने जीवन को खतरे में डाल रहे थे। बता दे, इससे पहले अजय देवगन ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक करोड़ की राशि डोनेट किया था। गौरतलब है कि इसकी मदद से 20 कोविड बेड्स बनाने को मदद मिलेगी। ये मुंबई के शिवाजी पार्क के एरिया में बनाए जाएंगे। इसकेलिए राशि अजय देवगन की संस्था एनवाय फाउंडेशन द्वारा दान की गई है। इस बारे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने ट्विटर पर बताया था।