Indore News: मजदूर चौक पर होगा मजदूरों का वैक्सीनेशन, कल लगाए जाएंगे शिविर

Share on:

Indore News: आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये आवश्यक है कि शहर के नागरिको का शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन किया जावे, इसके लिये निगम द्वारा शहर के समस्त झोनल कार्यालयो के साथ ही शहर के 6 स्थानो पर धनवंतरी ड्राईव इन वेक्सीनेशन सेंटर पर लगातार वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है, जिसमें नागरिकगण वैक्सीनेशन के लिये लगातार आ रहे है।

इसी क्रम में शहर में रहने वाले मजदूर के स्वास्थ्य के प्रति सजगता दिखाते हुए, निगम द्वारा शहर के 9 मजदूर चैक जिनमें संगम नगर चैराहा, खजराना चैराहा, बजरंग नगर, राॅबर्ट चैराहा, फुटी कोठी चैराहा, चंदन नगर तिराहा, बंगाली चैराहा, सीतला माता बाजार, गौरी नगर में मजदूरो को कोरोना संक्रमण से बचाने के उददेश्य से दिनांक 7 जून को प्रातः 7 बजे से ही उपरोक्त उल्लेखित 10 मजदूर चैको पर अग्रसेन नगर चौराहा चंदननगर रोबोट चौराहा एयरपोर्ट रोड शीतला माता बाजार खजराना संगम नगर मुसाखेड़ी चौराहा बजरंग नगर गोरी नगर मजदूर चौक पर वैक्सीनेशन लगाने हेतु शिविर लगाया जावेगा।

आयुक्त पाल ने बताया कि निगम द्वारा शहर को स्वच्छता व सुंदरता में नंबर वन बनाने के साथ ही कोरोना संक्रमण से शहर को मुक्त करते हुए, इंदौर में शहर में अधिक से अधिक नागरिको का वैक्सीनेशन करने के उददेश्य से वर्तमान में अब तक शहर के 37 प्रतिशत नागरिको को वैक्सीन का प्रथम डोज लगाया जा चुका है.

इसके साथ ही शहर के मजदूर चैको पर समस्त मजदूर भाईयो को वैक्सीनेशन के लिय जागरूक करने के उदेश्य से आज प्रातः समस्त मजदूर चैको पर कोरोना संक्रमण के बचाव के संबंध में जागरूक किया गया और सेनिटाइजर व मास्क का वितरण किया गया । इस अवसर पर समस्त मजदूर भाईयो को कोरोना संक्रमण की चेन को तोडने के लिये व बचाव के लिये अनिवार्य रूप से वेक्सीनेशन कराने के उदेश्य से शपथ भी दिलाई गई।