फोन पर करे रोमांस लड़कियों को आऐगा पसंद

0
180

नई दिल्ली। आजकल युवाओं में इंटरनेट क्रेज सिर चढ़ कर बोल रहा है। इंटरनेट के जमाने में लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या मंगेतर से घंटों वीडियो चैट और वॉइस मेसेजेस पर बात तो करते है आजकल युवा पीढ़ी में फोन पर ही रोमांस भी करती है। नए दौर में कपल्स मोबाइल फोन पर बात करते हुए रोमांस करना पसंद करते हैं। आइये जानतें है

करें रोमांटिक बातें
रात में फोन पर बात करते समय लड़कियां अक्सर रोमांटिक बातें सुनना पंसद करती हैं। इसलिए जब आप अपनी गर्लफ्रेंड या मंगेतर से रोमांटिक बातें करेंगे तो वो आपकी तरफ आकर्षित होंगी।

Image result for करें रोमांटिक बातें

पार्टनर की करें तारीफ
ऐसे में रात को बात करते समय अगर अपने पार्टनर की तारीफ करेंगे तो आपकी बौंडिंग और अच्छी होगी। इससे वह भी आपके साथ अच्छी बातें करेंगी।

Image result for पार्टनर की करें तारीफ

पूछें उनका हाल
लड़कियों को हमेशा केअर पसंद आती है। अगर उनका पार्टनर केअर करता है तो वह उन्हें बहुत अच्छा लगता है। ऐसे में जब भी आप रात में बात करें तो अपनी गर्लफ्रेंड से यह जरूर पूछें कि वह ‘क्या कर रहीं है’, ‘खाना खाया या नहीं’।

पार्टनर की बातों पर दें ध्यान
ध्यान रखिए कि जब भी आप फोन पर रोमांस कर रहे हों उस समय अपनी गर्लफ्रेंड की बातों पर ध्यान दें। उनकी कही बात को जब आप प्राथमिकता देंगे तो वह उन्हें अच्छा लगेगा। इससे आपके पार्टनर को लगेगा कि आप उनकी रिस्पेक्ट कर रहे हैं। इस तरह वह आपकी बातों से बोर होने की बजाए ज्यादा बातें करेगी।

समझें गर्लफ्रेंड की फीलिंग्स
फोन पर रोमांस करते समय हमेशा अपने पार्टनर की फीलिंग्स का ध्यान रखें। कभी ऐसी कोई बात न करें, जिससे उन्हें बुरा लगे। रोमांस करते समय ज्यादातर अपनी पार्टनर की पंसद की भाषा और शब्दों का ही इस्तेमाल करें। इससे आपके प्यार और रिश्ते को मजबूती मिलेगी।