जानिए क्या है वो वजह जिसके लिए एक्ट्रेस जैकलीन ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद

Share on:

कोरोना काल में देश के लोगों की मदद करने के लिए हर कोई बढ़ चढ़कर आगे आ रहा है, ऐसे में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में मुंबई सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला शहर है और यहां लोगों की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस दिन रात एक कर सेवा में जुटी हुई है। साथ ही कई एक्टर भी मुंबई पुलिस एक इस कार्य की सराहना कर रहे है और उनके साथ मदद के लिए आगे आ रहे है। ऐसे में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने हालही में मुंबई पुलिस कर्मियों को रेनकोट और अन्य सुरक्षा गियर दिए थे और बीते दिन एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर मुंबई पुलिस का फोटो पोस्ट करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि “मैं मुंबई पुलिस को सलाम करती हूं कि वह हमेशा तैयार रहे, अपना कर्तव्य निभाते रहे। बारिश आए, तूफान आए। हर उस चीज के लिए धन्यवाद जो आप हमारे लिए करते हैं।” एक्ट्रेस का ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है, और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रही है।

इतना ही नहीं मुंबई पुलिस बल ने भी अभिनेत्री को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। और अपने एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस के तारीफ़ करते हुए लिखा है कि “जैसे-जैसे जून नजदीक है, मुंबई मानसून के लिए कमर कस रहा है- और हम भी। धन्यवाद एटदरेट असली जैकलीन और हैश टैग योलो फाउंडेशन आपके बहुमूल्य योगदान के लिए – इससे हमारे कर्मियों को महामारी के साथ-साथ मानसून में भी सुरक्षित रहने में मदद मिलेगी। हैशटैग स्ट्रांगर टूगेदर।”