शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार हुआ कोरोना मुक्त, एक्ट्रेस ने घर को कराया सैनिटाइज

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा सेट्टी आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों उसने जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसमें बताया जा रहा था कि उनका पूरा परिवार सहित उनके 1 साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात कि जानकारी खुद श‍िल्‍पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर दी थी है। उन्होंने बताया था कि प‍िछले 10 द‍िन उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे है। लेकिन अब उनके परिवार से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि उनका पूरा परिवार कोरोना से मुक्त हो चूका हैं। कोरोना को अपने घर से टाटा बायबाय करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने पूरे घर को सैनिटाइज करवाया है।

बता दे, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कैसे उनका घर सैनिटाइज किया गया है। उनके फैनपेज पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है कि सैनिटाइजेशन पोस्ट कोव‍िड रिकवरी। आप देख सकते है वीडियो में पीपीई किट में दो शख्स उनके घर को सैनिटाइज कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CPLMdrmp_72/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस ने पोस्ट कर बताया था कि कि प‍िछले 10 द‍िन उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे। सबसे पहले श‍िल्‍पा के सास-ससुर को कोरोना हुआ था और उसके बाद उनके दोनों बच्‍चों समीशा और व‍िवान को, उनकी मां को और आखिर में उनके पति राज कुंद्रा को कोरोना हो गया है. हालांकि एक्‍ट्रेस की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई थी।

गौरतलब है कि श‍िल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बयान जारी करते हुए ल‍िखा है कि प‍िछले 10 द‍िन हमारे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं। मेरे सास-ससुर को कोरोनो हुआ था, ज‍िसके बाद ये मेरी बेटी समीशा, बेटे व‍िवान, मेरी मां और आखिर में मेरे पति राज को भी हो गया है। ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं।