Covid -19 को हराकर घर लौटे एक्टर रणधीर कपूर, हॉस्पिटल स्टाफ को कहा शुक्रिया

Share on:

बॉलीवुड में एक के बाद एक फ़िल्मी स्टारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही है, बता दें कि अभी तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जिनमे आमिर खान, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, अक्षय कुमार , गोविंदा के साथ और भी कई कलाकार इस कोरोना की चपेट में आ गए है, हालांकि बहुत से कलाकार इस वायरस को हराकर स्वस्थ हो चुके है, इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक एक्टर रणधीर कपूर भी हालही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा था और आज उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है, जो कि कपूर परिवार के लिए बड़ी ही ख़ुशी की बात है।

बता दें कि एक्टर रणधीर कपूर बीते महीने कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद 29 अप्रैल को उन्हें मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और आज एक्टर ने कोरोना से जंग जीत ली है, और पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए है।

काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती एक्टर रणधीर कपूर ने सोशल मिडिया के जरिये बताया है कि वो अब ठीक हो गए है, और कहा है कि मैं घर लौट चुका हूं और बिल्कुल ठीक हूं। भले ही एक्टर ठीक हो गए है लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें अकेले रहने की सलाह दी है, इस बात को लेकर उन्होंने यह कहा कि – “ये बस कुछ वक्त की बात है, जल्द ही मैं सबसे मिलूंगा।

हॉस्पिटल के स्टाफ को कहा शुक्रिया-
साथ ही इतने दिन उन्होंने हॉस्पिटल में बिताये है, जिसके लिए उन्होंने उनका इलाज करने वाले डॉक्टर के साथ अन्य स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया हैं, उन्होंने कहा कि ‘वो लोग बेहद शानदार हैं, मुझे ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ी. भगवान दयालु हैं’