आयुक्त प्रतिभा पाल की बड़ी कार्रवाई, कोरोना कर्फ्यू के दौरान खोली गई दुकानें हुई सील

Share on:

इंदौर : आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा कोरोना संक्रमण के रोकथाम के बचाव के लिए शहर भर में सैनिटाइजेशन अभियान के साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वाले एवं कोरोना कर्फ्यू में दी गई समय सीमा के पश्चात भी संस्थानों एवं दुकानों खोलने पर सील करने की कार्रवाई की जा रही है।

जोन 19 वार्ड 76 स्थित डीटीबी स्पिनर्स प्राइवेट लिमिटेड 206 बिचोली मरदाना धागा फैक्ट्री में कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी 70 से अधिक मजदूरों द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने एवं कार्य करते पाए जाने पर धागा फैक्ट्री को सील करने की कार्रवाई की गई।

इसके साथ ही जोन क्रमांक 1 काली नगर चौराहे के पास स्थित गजब स्टोर द्वारा कोरोना कर्फ्यू मैं दी गई समय सीमा के पश्चात भी दुकान खोलकर सामग्री का विक्रय करने एवं क्रोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर गजब स्तर को सील करने की कार्रवाई की गई।

इसी क्रम में विद्युत नगर में स्थित पूजा दूध डेयरी बी कोरोना कर्फ्यू में दी गई समय सीमा के पश्चात भी सामग्री का विक्रय करने एवं कोरोनावायरस का पालन नहीं करने पर पूजा दूध डेयरी को सील करने की कार्यवाही की गई।

ऑफिस में लगभग 40 से अधिक कर्मचारी कार्य करते हुए पाए जाने एवं मास्क का उपयोग नहीं करते पाए जाने पर जोनल अधिकारी भदोरिया द्वारा इंडियन स्टील साउथ तुकोगंज का ऑफिस एवं अकाउंट ऑफिस दोनों को सील करने की कार्यवाही की गई।

जोन 18 के झूमर अधिकारी अतीक खान ने बताया कि पवन पुरी के अंतर्गत कोरोना कर्फ्यू के दौरान एस के जिम खुला हुआ पाए जाने व कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हुए जिम में एक्सरसाइज करते हुए लोगों को पाया जाने पर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन के साथ कार्यवाही करते हुए जिम को सील किया गया