अब बच्चों को फ़ोन गिफ्ट कर रहे सोनू सूद, कहा- पढ़ाई नहीं रुकने दूंगा

Share on:

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर क शुरुआत करने वाले एक्टर सोनू सूद ने आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तरफ़ा पहचान और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना चुके हैं। जब कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे है। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

वह खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी लोगों को लगातार मदद पहुंचा रहे हैं। बता दे, कोरोना के कारण कई राज्यों में स्कूल बंद चल रहे हैं, ऐसे में बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। लेकिन सोनू सूद ने इसका भी हल निकाल लिया है। दरअसल, कुछ देर पहले एक्टर ने बच्चों की पढ़ाई को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि पढ़ाई पर लॉकडाउन कभी लगने नहीं देंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1384026041232936974

उन्हीने इसमें कहा है कि सोनू सूद फाउंडेशन के तरफ से जरूरतमंद बच्चों को मोबाइल फोन दिया जा रहा है। अब उनकी क्लास मिस नहीं होगी और वो अच्छी तरह से पढ़ाई कर सकेंगे। इस बात से सभी बच्चे बेहद खुश है। गौरतलब है कि पिछले दिनों सोनू सूद ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए बताया था कि उन्होंने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ दिन पहले सेंट्रल गर्वनमेंट से ऑफलाइन एग्जाम्स को कैंसल करने की मांग भी की थी। बाद में जब सीबीएसई ने 10वीं की परीक्षा रद्द और 12वीं की परीक्षा टाली तो सोनू ने खुशी जाहिर की थी।