शर्म भी जब शरमा गई होंगी

Share on:

इंदौर : इंदौर शहर काँग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने कहा कि आज पूरा शहर कोरोना महामारी से जूझ रहा है,चारों तरफ सिर्फ लाशो के ढेर नजर आ रहे है,सरकार पूरी तरह से फैल हो गई है,अस्पताल में बेड मिल नही रहे है,जीवन रक्षक दवाइयों की मारामारी मची हुवी है,पिछले 8 दिनों से शहर में कोरोना के मरीजों को ऑक्सीजन की कमी का सामान करना पड़ रहा है,काँग्रेस पार्टी शहर के दान दाताओ से मदद लेकर ऑक्सीजन पहुचाने का काम कर रही है,और दानदाताओं से मदद के लिए अपील कर रही है।चारों तरफ हाहाकार मचा हुवा है।bभाजपा नेता एवं जनप्रतिनिधि कुम्भकर्णीय नींद में सोए हुवे है।

लेकिन कल रात की एक घटना ने इन्शानियत को तार तार कर दिया,जब ऑक्सीजन के टैंकर को घंटो रोक कर गुब्बारे लगाकर इवेंट बनाकर शहर के जिम्मेदार नेता टेंकर के साथ अपने फोटो खिंचवाने चले गए,इस कारण जो कोरोना मरीजो के लिए संजीवनी का काम करने वाली ऑक्सीजन को घन्टो उन मरीजो से दूर रखा गया, जो ऑक्सीजन ना होने की वजह से दम तोड़ रहे थे।

इससे यह साबित होता है,की नेता और अधिकारी महामारी की रोकथाम के प्रति कितने गंभीर है,इसका उदहारण ऑक्सीजन टैंकर के इंदौर पहुंचने पर दिखाई दिया,जवाबदारों ने मिलकर टैंकर आगमन को भी मीडिया इवेंट बना दिया।
ओर विडम्बना तोह यह रही कि ये उन नेताओ ओर जनप्रतिनिधियों द्वारा किया गया जिनको इस शहर ने लाखों वोटो से जिताकर पलक पर बैठाया था।