IPL : डेब्यू मैच में ही धमाका, राजस्थान का ये खिलाड़ी अनन्या पांडे को ले जाना चाहता है डेट पर

Share on:

आईपीएल जैसे जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, उसी तरह खिलाडियों की भावनाये भी सामने आ रही है, आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने पंजाब किंग्स के खिलाफ डेब्यू मैच में तीन विकेट लेकर प्रशंसा लूटी थी, राजस्थान ने सकारिया को आईपीएल ऑक्शन में एक करोड़ 20 लाख में अपने साथ जोड़ा था।

https://twitter.com/rajasthanroyals/status/1382011218827735042

सकारिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम  में खेले गए उस मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 31 रन देकर पंजाब किंग्स के तीन खिलाड़ियों को पविलियन की राह दिखाई थी, राजस्थान ने सकारिया को आईपीएल ऑक्शन में एक करोड़ 20 लाख में अपने साथ जोड़ा था.

लेकिन सकारिया फिलहाल अपने खेल के साथ अपनी भावनाओं के कारण भी वाहवाही लुट रहे है, बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने चेतन सकारिया बॉलिवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई है. यह बात उन्होंने अपने साथी राजस्थान के तेज गेंदबाज आकाश सिंह को बताई  चेतन से पूछा कि वह किस बॉलिवुड अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं तो गुजराज के इस गेंदबाज ने अनन्या पांडे का नाम लिया। सकारिया ने कहा कि वह बेहद खूबसूरत हैं और अनन्या के साथ किसी ‘बीच’ पर कॉफी का मजा लेना चाहेंगे.