विवेक ओबेरॉय ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, VIDEO के जरिये की ये अपील

Share on:

मुंबई: देश में कोरोना की रफ़्तार बढ़ती जा रही है, ऐसे में सबसे ज़्यादा महाराष्ट्र राज्य इससे प्रभावित हुआ है, जिसके कारण महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े छोटे कलाकार, और इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। साथ ही बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ने कोरोना वैक्सीन भी लगवा ली है, जिसमे अभी हालही में राकेश रोशन ने अपने पुरे परिवार के वैक्सीन लगवाने का पोस्ट शेयर किया था अब बॉलीवुड के एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है।

बता दें कि एक्टर विवेक ओबेरॉय ने वैक्सीन ने वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है, इतना ही नहीं एक्टर ने वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को भी प्रेरित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है, इस वीडियो में एक्टर ने कहा है कि ‘कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली, सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स, हमारे वारियर्स का इस पूरी प्रक्रिया को अत्यंत सावधानी से करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि वे अपनी सुरक्षा में देरी न करें और कृपया टीका लगवाएं, चलो एक साथ वायरस को हराएं।’ एक्टर का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है और उनके फैंस भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

LINK: https://www.instagram.com/p/CNe_QYlFLmW/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

मुंबई में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आमिर खान, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी , आर. माधवन, रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली और अभी हालही में अक्षय कुमार और गोविंदा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।