सेल्फ़ी लेने वाले फैन का एक्टर ने छीना मोबाइल, कहां “सॉरी”

Share on:

नई दिल्ली: देश में एक ओर कोरोना ने हाहाकार मचा हुआ है, और ऐसे में देश के पांच राज्यों में चुनाव भी जारी है इसके चलते तमिलनाडु में भी चुनाव को लेकर राज्य के बड़े नेता और फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां भी मतदान करने पोलिंग बोथ पर आए है। बता दें कि इन साउथ इंडस्ट्री की हस्तियों में AIADMK पार्टी के के.पलानिस्वामी, ओ.पनीरसेल्वम, DMK चीफ एम.के. स्टैलिन जैसे बड़े नेता और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे रजनीकांत, अजीत कुमार, विजय और कमल हासन भी नजर आए है।

बता दें कि मतदान करने आए सुपरस्टार अजीत का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक फैन बिना मास्क लगाए अजीत के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है, और स्टार अजीत उस फैन का फ़ोन छीनते नजर आ रहे है।

https://twitter.com/ajithFC/status/1379312813361926144?s=20

दरसल मतदान करने आए अन्य सुपरस्टार के साथ अजीत भी पोलिंग बूथ पर आए थे और इस समय एक अन्य फैन अपनी वाइफ के साथ मतदान करने आया था और इस दौरान इस फैन ने अजीत के साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश की वो भी बिना मास्क लगाए लेकिन स्टार अजीत ने सेल्फी को रोकते हुए उस सख्श का फ़ोन छीन लिया जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुआ है, हालांकि अगले वीडियो में अजीत ने उस फैन का मोबाइल फ़ोन उन्हें लौटा दिया और उसे सॉरी भी कहां।

ट्वीटर पर वायरल हुए इस वीडियो में अजीत के फैंस उनकी इस बात को लेकर काफी तारीफ कर रहे है और किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और मास्क नहीं लगाने के बावजूद बिना अनुमति के सेल्फी लेने वाले फैन को एक्टर ने सबक को लोग काफी पसंद भी कर रहे है। लेकिन इस बीच भी उनके विरोध में बोलने वाले लोग इस बात और अजीत के बर्ताव को बुरा बता रहे है।