मध्यप्रदेश की सीमाएं सील, कल सड़कों पर लोगों को जागरूक करेंगे CM शिवराज

Share on:

भोपाल: मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर आज प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कई बड़े एलान किए है। आज CM शिवराज ने कहां कि -“मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्यों में स्थिति बहुत बुरी है, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में स्थिति संकटपूर्ण है, ऐसी स्थिति को देखते हुए मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र की सीमा को सील किया गया है और छत्तीसगढ़ से आने-जाने पर भी प्रतिबंध लगाया जाएगा।”

प्रदेश की सीमाओं को सील करने के निर्णय के साथ ही CM ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए कड़े फैसले लिए है, साथ ही CM ने लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी अपने कंधो पर ली है। प्रदेश में मास्क को लेकर लापरवाही और कोरोना के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए अब CM शिवराज खुद माइक लेकर सड़को पर उतरने का फैसला किया है।

आज की इस मीटिंग में उन्होंने ऐलान किया है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है और लोगों को इसके लिए जागरूक करने का काम वे खुद करेगे। बता दें कि कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान कल भोपाल से शुरू होगा।

बता दें कि कल शाम 6 बजे से भोपाल में CM शिवराज एक खुली गाड़ी में सवार होकर हाथ में माइक लेकर लोगों से अपील करेंगे कि वह मास्क लगाएं और सामाजिक दूरी का पालन करें। साथ ही इस अभियान में बीजेपी के सभी विधायक और सांसद भी जागरूकता के लिए यही काम करेंगे और कार्यकर्ताओं को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए कहा गया है।