TMC से बीजेपी में आए नेता को टिकट मिलने से बढ़ रहा कलह, नाराज कार्यकर्ता ने कहीं ये बात

Share on:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आये दिन टीएमसी से नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की ख़बर आ रही है और इस दौरान बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता और नए कार्यकर्ताओं के बीच हो रही मतभेद का मामला सामने आया है, जिसके तहत बंगाल के विभिन्न हिस्सों से बीजेपी कार्यकर्ताओं का यहां पार्टी के प्रदेश चुनाव कार्यालय के बाहर चल रहा प्रदर्शन आज यानि कि मंगलवार को भी जारी रहा है।

बीजेपी में पुराने और नए कार्यकर्ता आपस में मतभेद चल रहा है और इसके लिए केनिंग वेस्ट, मगराहट, कुलटली, जोयनगर और बिष्णुपुर के भाजपा कार्यकर्ता सुबह से कार्यालय के बहार प्रदर्शन कर रहे है।

कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन के दौरान कई बार आपस में झड़प भी हो रही है जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा संभाला गया है। केनिंग वेस्ट मुख्यालय के बहार चल रहे है प्रदर्शन के दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि ‘‘हम चाहते हैं कि केनिंग वेस्ट सीट से अर्णब रॉय की उम्मीदवारी तत्काल वापस हो, वह बस पांच दिन पहले ही तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए और उन्हें नामांकन दे दिया गया।’’ इतना ही नहीं बीजेपी पार्टी के पुराने कार्यकर्ता ने आरोप भी लगाया है कि-भ्रष्टाचार में शामिल रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को बीजेपी ने टिकट दिया है।

साथ ही बीजेपी पार्ट के सबसे पुराने कार्यकर्ताओं में से एक रोनी मन्ना ने कहा है कि ‘‘यदि उम्मीदवार तत्काल वापस नहीं लिए जाते हैं, हम यूं ही बैठे रहेंगे और पार्टी का चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।’’ इतना है नहीं इस प्रदर्शन के दौरान नाराज़ कार्यकर्ता ने बेरीगेट से कार्यलय में घुसने की कोशिश की तो पुलिस बल ने उस स्थिति को मौके पर संभाला और काबू किया।