ममता सरकार पर बरसे मंत्री “गडकरी” कहा 2 मई को देखने मिलेगा बंगाल में परिवर्तन

Share on:

कोलकाता: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान हो गया है जिनमे सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल के अंदर बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस की चुनावी जंग छिड़ी हुई है ,एक ओर बीजेपी का प्रचार प्रसार आये दिन अपना नए रूप लेते जा रहा है पुरे राज्य में परिवर्तन रैलियां और देश के दिग्गज नेताओ की आमसभा से इस बार के चुनाव के लिए अपनी कमान संभाल रखी है। बंगाल में कुछ दिन पहले मप्र के CM शिवराज सिंह चौहान की एक आमसभा का आयोजन रखा था इसके पहले यूपी CM योगी ने भी आमसभा को सम्बोधित किया था, इसके बाद आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज्य में एक रैली को संबोधित किया।

आज की इस रैली में नितिन गडकरी ने अपने संबोधन के दौरन बंगाल की CM ममता दीदी पर जमकर हमला बोला है। गडकरी ने कहा कि “बंगाल में बंगाली सीएम ही होंगे, इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि यहां सब भारतवासी हैं ना कि बंगाली, गुजराती और मराठी” यह कहते हुए मंत्री गडकरी ने ममता बनर्जी पर अपना निशाना साधा है।

आगे अपने संबोधन में मंत्री गडकरी ने कहा कि “राज्य में परिवर्तन 2 मई को देखने को मिलेगा, जब राज्य में बीजेपी जीतकर आएगी और कमल का फूल खिलेगा 3 तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा, 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे, अब इसे कोई रोक नहीं सकता” इस रैली में गडकरी ने विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा किया है।

ममता सरकार पर किया तीखा प्रहार-
मंत्री गडकरी ने ममता पर तीखा प्रहार करते हुए बीजेपी की जीत को लेकर कहा कि ‘मतदान के दिन सुबह उठना, अपने भगवान को याद करें, मतदान केंद्रों पर जाएं और कमल का बटन दबाएं, ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी अपनी कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएंगी”

बंगाल की जीत को लेकर बोले गडकरी- “हमारी सरकार ने जो अच्छा काम किया है अब उस काम को बंगाल का डबल इंजन लग जाता है, तो मेरे हिसाब से जनता अब चाहती है विकास और हम लोग कर सकते हैं” आगे उन्होंने कहां कि इस बार का चुनाव तय करेगा बंगाल का भविष्य।

आगे मंत्री गडकरी का कहना है कि “भारतीय जनता पार्टी बंगाल की तस्वीर बदल सकती है और ये विश्वास लोगों के मन में है और लोग अब ममता की सरकार को बदलना चाहते हैं, तो निश्चित रूप में भाजपा की जीत होगी, हमें बहुमत मिलेगा और निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे”