क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

Share on:

एक बार फिर देश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र के खासकर पुणे और मुंबई जैसे शहरों में इसका खतरा काफी ज्यादा है। दरअसल, महाराष्ट्र में रविवार को भी कोरोना वायरस के 8000 से अधिक नए मामले सामने आए है। ऐसे में क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने बताया है कि वह कोरोना के शिकार हो गए है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि कल मेरा जन्मदिन है और आज कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं। कभी ना भूलने वाला जन्मदिन. इसका सामना करना डरावना है लेकिन मुझे सब की प्रार्थनाओं की जरूरत है। पूरे दमखम से वापसी करूंगा।

सलिल अंकोला, Karam Apnaa Apnaa, Pyaar Ka Bandhan, COVID Test, Social Media

आपको बता दे, अंकोला ने भारत के लिए एकमात्र टेस्ट मैच में दो विकेट दिए थे। साथ ही उन्होंने 20 वनडे भी खेले जिसमें 13 विकेट गिराए थे। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा था। इसी के साथ सलिल ने एक्टिंग की पारी भी जबरदस्त खेली। इन सबके अलावा वो अब तक कई हिट शोज का हिस्सा रहे हैं।