आगामी चुनावों में विकास को लेकर भाजपा आमजन के बीच जाएगी: उमाशंकर गुप्ता

Share on:

भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में सम्माननीय पत्रकार बंधुओं से चर्चा करते हुए नगरीय निकाय चुनाव समिति के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लगातार निगम में रहकर शहरों का अभूतपूर्व विकास किया है। जनता की अपेक्षाओं के अनुसार विकास हुआ है, और आगे भी इसी तरह विकास की धारा बहती रहेगी। आगामी दिनों में नगरी निकाय के चुनाव होना है चुनाव में इसी विकास को लेकर भारतीय जनता पार्टी आमजन के बीच जाएगी।

आपने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रदेश व नगर का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा इस घोषणापत्र में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठजनों व शहर के प्रबुद्धजनों के सुझाव शामिल किए जायेंगे। अभी सभी से नगर के विकास और अन्य समस्याओं को लेकर सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं। इस अवसर पर आपने पत्रकार बंधुओं के द्वारा किए गए सभी प्रश्नों के संतोष पूर्वक जवाबभी दिए।

पत्रकार वार्ता में गुप्ता के साथ सांसद शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिला अध्यक्ष डॉ राजेश सोनकर, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, मधु वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा एवं मीडिया प्रभारी देवकीनंदन तिवारी उपस्थित थे।