चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता पहुंचे शिवराज, बोले- BJP की आंधी से ममता दीदी बौखलाई हैं

Share on:

भोपाल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। जिसके चलते अब भाजपा ने चुनाव प्रचार में और तेजी लाई है। वहीं अब मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी चुनाव प्रचार के लिए अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में कोलकाता पहुंचे शिवराज ने कालीघाट मंदिर से चुनाव प्रचार का आगाज किया। साथ ही प्रदेश सीएम ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला है। सीएम शिवराज ने कहा कि, ‘ममता दीदी ने किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को नहीं दिया। आयुष्मान योजना लागू नहीं की और गरीबों को धोखा दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने चुनाव में नया नारा दिया – ‘2 मई को दीदी तो गई…’

गौरतलब है कि, बंगाल जाने से पहले भी सीएम शिवराज ने भोपाल में भी ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने वहां BJP की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में अनेकों बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। इनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस बार ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकगे। जनता बीजेपी के साथ है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल जा रहा हूं। परिवर्तन रैली के दौरान मेरी तीन सभाएं हैं। बहुत संघर्ष का चुनाव है। चुनाव का बिगुल बज गया है। बीजेपी की आंधी चल रही. ममता दीदी बौखलाई हैं, घबराई हुई हैं इसलिए परिवर्तन रैलियों पर हमले किए जा रहे हैं। ममता दीदी के कुशासन के खिलाफ, गुंडागर्दी के खिलाफ, भ्रष्टाचार के खिलाफ और लूट के खिलाफ पश्चिम बंगाल उठकर खड़ा होगा।

आपको बता दे कि, चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी गई है। जिसके चलते 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होगी। जिसके बाद पश्चिम बंगाल में भी काउंटिंग 2 मई को की जाएगी।