श्रीनगर: आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद, CCTV में कैद हुआ हादसा

Share on:

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में हाल ही में दिन दहाड़े आतंकी हमले का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जो मामला सामने आया है वो घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है दिन दहाड़े एक आतंकी ने दो पुलिस कर्मियों को गोली से उड़ा दिया है।

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले हवाईअड्डा मार्ग पर बघत इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बेहद करीब से गोली मारी।

दोनों पुलिसकर्मियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों की मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने मरने वाले पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल सोहेल के रूप में की है। आगे अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है। पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है।

आपको बता दे, इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्गानाग इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था। लेकिन तब हमला ऐसे वक्त में हुआ है जब विभिन्न देशों से राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया।