शिवराज सरकार की मेट्रो परियोजना पर झूठ उजागर किया उन्ही के वित्त मंत्री ने: कांग्रेस

0
94

इंदौर:  म.प्र.कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने आज जारी अपने एक प्रेस बयान में कहा कि पिछले कई वर्षों से इंदौर – भोपाल में मेट्रो को लेकर शिवराज सरकार के झूठ की पोल , उन्ही के वित्तमंत्री जयंत मलेंया ने खोल कर रख दी है.

सलूजा ने बताया कि इंदौर में ज़िला योजना समिति की बैठक में शामिल होने आये वित्तमंत्री ने बयान दिया है कि इंदौर – भोपाल में मेट्रो की अभी ज़रूरत नहीं है . भविष्य में जनसख्या के हिसाब से ज़रूरत होगी. अभी तो हम इन्वेस्टर ढूँढ रहे है .
एक तरफ़ एक दिन पूर्व शिवराज दिल्ली जाकर केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर के साथ फ़ोटो खींचाकर , उसे ट्विटर पर पोस्ट कर लिख रहे है कि इंदौर – भोपाल मेट्रो परियोजना को लेकर उनसे चर्चा की वही वर्षों से हर चुनाव में लोगों  को मेट्रो का झुनझुना पकड़ाते है. मेट्रो की DPR तक बन चुकी है. रूट तक फ़ाइनल कर दिये गये. 2018 में पहला चरण चालू की घोषणा , सरकार कर चुकी है.

वित्तमंत्री के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि ये सब दिखावटी व जनता को गुमराह करने के लिये किया गया है. सच तो वह है , जिसका ख़ुलासा वित्तमंत्री ने किया.

शिवराज सरकार सिर्फ़ घोषणावीर सरकार है….लोगों को घोषणाओं के स्वप्न दिखाकर , गुमराह का कार्य करती रही है …ऐसे ही एक और घोषणा के झूठ का भी पर्दाफ़ाश हो गया …

चीन की हंसी होती हैं | सारी दुनिया में ऐसे अजीब काम हैं

चालीस करोड़ के घोटाले में फंसे आबकारी अफसर