अंशु अम्बानी 17 साल बाद कर रही है टॉलीवूड में कमबैक

Share on:

आज के समय में टॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री ने लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली है, यहाँ की फिल्मो मे धुआँधार एक्शन के साथ बेहतरीन कलाकारों का कॉम्बिनेशन लोगो को खूब भाता है। बात सबसे ज्यादा पसंद आने वाली कुछ मूवी की करे तो उनमे बाहुबली, मनमधू और मारी आदि ऐसी कई नई मूवी है जिनके अलग ही फैंस बन चुके है, ऐसी ही एक अदाकारा जो कि आज से 17 साल पहले टॉलीवुड को अलविदा कह चुकी थी एक बार फिर फिल्मो में काम करती नजर आ रही है।

ये फिल्म टॉलीवूड के जानेमाने एनटीआर- त्रिविक्रम की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसमे में एक ऐसी एक्ट्रेस कमबैकर करने वाली हैं जिन्हें आपने 17 साल पहले देखा था। इस एक्ट्रेस का नाम अंशु है अंशु अम्बानी ने 17 साल बाद एक बार फिर से साउथ इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए तैयार हैं. और इनकी आने वाली फिल्म में त्रिविक्रम है।

बता दे की अंशु ने आज से 17 साल पहले टॉलीवूड इंडस्ट्री में काम किया था, और इनकी फिल्म साल 2002 में आई सुपरस्टार नागार्जुन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मनमाधु’ और 2003 में प्रभास संग ‘राघवेंद्र’ में नजर आई थीं. इन दो फिल्मो में अंशु की अहम भूमिका थी और इस फिल्म के जरिये अंशु ने लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली थी। हालांकि, इसके बाद वे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं, अब एक बार फिर अंशु ग्लैमरस दुनिया में कदम रखने वाली हैं.