आपको तो पता ही नही इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता बेचते हैं बिस्किट

0
182

नई दिल्ली: आज हम आपको दुनिया में सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे विकेट लेने वाले महान श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के पिता के बारे में कुछ रोंच्क बातें बताने जा रहे है। जो बहुत कम ही लोग जानतें है।
बेटा है करोड़ों का मालिक, फिर भी इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता बेचते हैं बिस्किट, sports news in hindi, sports newsदरअसल मुरलीधरन भले ही करोड़ों के मालिक हों पर उनके पिता अब भी बिस्किट बेचते हैं। जी हां, आप ने सही सुना  मुरलीधरन के पिता सिन्नासामी एक छोटी सी फैक्ट्री चलाते है, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों को काम पर रखा है। वे वहां बिस्किट बना कर श्रीलंका के कई इलकों में बेचते हैं।

एक इंटरव्यू में सिन्नासामी ने बताया था कि वे बिस्किट की मार्केटिंग के लिए बेटे मुरलीधरन के नाम का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वे ऐसा करके बिजनेस को दोगुना कर सकते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते।
बेटा है करोड़ों का मालिक, फिर भी इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता बेचते हैं बिस्किट, sports news in hindi, sports newsइसके पीछे का कारण बताते हुए सिन्नासामी ने कहा, मैं अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता। मैं अपने फायदे के लिए उसका नुकसान नहीं कर सकता।
http://sth.india.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2016/07/27/120527-muttiah-muralitharan.jpg?itok=aM8lqLaQइतना ही नही उन्होंने बताया कि मुरलीधरन के पास श्रीलंका के एक बड़े ब्रांड के बिस्किट के एंडोर्समेंट हैं और वे नहीं चाहते कि मुरलीधरन को इनसे होने वाली कमाई बंद हो जाए।

आपको बता दे की बेटे की बदौलत आलीशान घर और तमाम शान-ओ-शौकत होने के बावजूद मुरलीधरन के पिता बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं। वे हमेशा एक सफेद रंग की लुंगी में नजर आते हैं।

MP: मौत को मात देकर बच गई ये महिला, देखिये दिल दहला देने वाला ये VIDEO

जानिए रावण के पिछले जन्म की कहानी