बीसीसीआई पर फूटा श्रीसंत का गुस्सा कहा- BCCI भगवान से बढ़कर नहीं

0
88

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत का एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर उतरना आसान नजर नहीं आ रहा। बीसीसीआइ ने कहा है कि वो एक बार फिर से केरल हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे। बीसीसीआइ के इस बयान के बाद श्रीसंत का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और उन्होंने ट्विटर के जरिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड को करारा जवाब दिया।
sreesanth 12 08 2017नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा- मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं। यह मेरा अधिकार है। तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो। मैं फिर खेलूंगा।

उन्होंने कहा- बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बद्तर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो। नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो। बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था।
बैन हटने के बाद BCCI के रवैये से श्रीसंत नाराज, कहा 'मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं'केरल हाईकोर्ट की एकल पीठ ने हालांकि पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था। बीसीसीआई हालांकि अपने इस रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा।

आपको बता दे की श्रीसंत ने भारत की ओर से 27 टेस्ट, 53 वन-डे और 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। उन्होंने पिछली बार भारत का प्रतिनिधित्व अगस्त 2011 में किया था।

किराया नहीं, यहां सेक्स के बदले मिलता है लड़कियों को घर..

कुंवारी लड़कियों से भरा पड़ा है ये गांव, इस वजह से कोई मर्द नहीं करता शादी की हिम्मत

इस वजह से लोग पंसद करते हैं, मोटी लड़कियां और आपके लिए भी है उचित