कमलनाथ के घर छाया मातम, ग्रेटर नोएडा में घर के दो सदस्यों की हुई हत्या

Share on:

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुनाम नाथ की हत्या हो गई। नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी नोएडा के अल्फा टू सेक्टर में रहते थे। आपको बता दे कि, नरेंद्र नाथ (72) और उनकी पत्नी सुमन नाथ (64) समाज सेवक थे। सुमन नाथ निशुल्क योग प्रशिक्षण देती थीं, वही नरेंद्र नाथ असहाय लोगों की अक्सर मदद करते थे।

दरअसल, आज यानि शुक्रवार की सुबह डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो बात नहीं हो सकी। जिसके बाद परिजन अल्फा टू स्थित दंपती के मकान में पहुंच गए यहां पर जैसे ही वे मकान में दाखिल हुए उन्हें पूरी वारदात की जानकारी हो गई। मृतक के बेटे रोहित ने जानकारी दी है कि मृतक नरेंद्र नाथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई थे।

साथ ही सुमन नाथ का शव कमरे में मिला। लेकिन नरेंद्र नाथ का काफी देर तक कोई अता पता नहीं चला। इसके चलते परिजनों और पुलिस ने उन्हें घर और सेक्टर में ढूंढना शुरू किया। काफी देर के बाद नरेंद्र नाथ का शव बेसमेंट में स्थित एक स्टोर में मिला। उनके मुंह पर टेप लगी थी और पीछे हाथ बंधे हुए थे। उनके शरीर पर चोटों के निशान बताए गए हैं, जिससे साफ़-साफ़ पता चल रहा है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। बेसमेंट में ही मेज पर कीमती शराब की बोतल और लगभग 6 गिलास रखे थे। इसके अलावा खाने-पीने का सामान भी रखा था। इससे आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने वारदात से पूर्व और बाद में शराब पीकर दावत भी उड़ाई है।

वही जान घर की तलासी ली गई तो दंपती के मकान की सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए और सामान बिखरा हुआ मिला। घर को पूरी तरह से खंगाल कर रख दिया गया। घर की ऐसी हालत देख कर आशंका जताई जा रही है कि बदमाश ने हत्या के बाद बेखौफ होकर मकान में जमकर लूटपाट की है।