दिल्ली पुलिस ने शेयर की 26 जनवरी हिंसा की नई तस्वीरें, नकाबपोश हमलावरों ने किया था हमला

Share on:

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी पर हुए हिंसक हंगामे को लेकर दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। वही अब इस मामले में क्राइम ब्रांच भी हाथ दे रही है साथ ही अलग-अलग एंगल से सबूतों को खंगाला जा रहा है। अब क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिसमे साफ़ दिख रहा है कि, किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था।

इन तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं, जिससे ये सवाल खड़े हो रहे है कि क्या गणतंत्र दिवस के दिन हिंसा की तैयारी पहले से ही की जा रही थी। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें दिख रहा है कि कई नकाबपोश उपद्रवियों ने हिंसा के वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं। कई लोग पुलिसवालों को घेर कर उनकी पिटाई कर रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है।

बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा की जांच में जुटी पुलिस को लगातार कई वीडियो मिल रहे हैं, जो हिंसा की असली तस्वीर को बयां कर रहे हैं। सामने आए इस एक वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह उपद्रवियों ने लाल किला परिसर में तांडव मचाया और एक दूसरे को गोली चलाने के लिए उकसा रहे हैं। लाल किले में घुसने से पहले उपद्रवी आपस में बात कर रहे हैं और गेट खोलने के लिए चिल्ला रहे हैं, साथ ही गेट ना खोले जाने पर तोड़ डालने की धमकी दे रहे हैं।