विराट ने किया खुलासा, जडेजा की जगह लेंगे कुलदीप..

0
55

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ 6 सितंबर को टीम इंडिया पल्लेकेले में तीसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। यहां टीम इंडिया के पास एक ऐसा इतिहास रचने का मौका होगा, जो पहले कभी नहीं हुआ है। कपिल देव, सौरव गांगुली, एमएस धोनी, अजहरुद्दीन जैसे कप्तान भी यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सके हैं।

कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए चाइनामैन कुलदीप यादव के लिए अच्छे संकेत दिए हैं। पल्लेकल में 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट की पूर्वसंध्या पर विराट ने कुलदीप पर विश्वास व्यक्त किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि कुलदीप किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में उन्होंने खुद को साबित किया था। उनके लिए कल से शुरू हो रहे टेस्ट में खेलने का अच्छा मौका है। रवींद्र जडेजा पर एक टेस्ट के बैन के बाद फैंस उनकी जगह 22 साल के कुलदीप को देने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

विराट ने कहा कि मैच से एक दिन पहले खराब मौसम के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बावजूद हमारी टीम सहज महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि युवा खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका मिल रहा है। इन खिलाड़ियों का मजबूत पहलू उनका आत्मविश्वास है।