कभी न देखी होगी ऐसी शादी, समुंद्र के 60 फीट नीचे किया प्रपोज़

Share on:

शादी जीवन का एक ऐसा पल होता है जिसमे एक लड़का और एक लड़की सात फेरो के बंधन में बंधकर अपना आगे पूरा जीवन व्यतीत करते है। शादी के इस ख़ास पल को यादगार बनाने के लिए अपनी शादी के दिन नए नए एक्सपेरिमेंट करते है, और अपने जीवन के इस यादगार पल को ख़ास बना लेते है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग कोई कसर नहीं छोड़ते है, ऐसे कई किस्से आपने पहले भी सुने होंगे। आज एक ऐसे ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी के दिन कुछ अलग कर इसे ख़ास बनाया है। ये किस्सा कोयम्बटूर का है जहां दूल्हा-दुल्हन ने 60 फीट गहरे पानी में जाकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई और अपने जीवन के इस ख़ास दिन को यादगार बनाया। बता दे की दोनों दूल्हा-दुल्हन पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

दोनों ने खास दिन को यादगार बनाने के लिए शुभ मुहूर्त का भी इंतजार किया और जैसे ही शादी का शुभ मुहूर्त हुआ दोनों ने एक साथ तमिलनाडु के नीलकंरई समुद्र तट पर खड़े होकर समुद्र में छलांग लगा दी। बता दे की दूल्हा दुल्हन का नाम चिन्नादुरई और श्वेता है इस खास मौके को इन्होने फोटो में भी रिकॉर्ड क्र लिया है, जिस समय दोनों ने समुंद्र में छलांग लगायी तब दोनों ने शादी की पारंपरिक पोशाक ही पहनी थी।


दरअसल इस अतंरगी सोच का श्रेय दूल्हे चिन्नादुरई को जाता है, इस बारे में तिरुवन्नमलई के रहने वाले दूल्हे चिन्नादुरई ने बताया कि “उन्हें बचपन से ही तैराकी का शौक था और वो 12 साल से स्कूबा डाइविंग कर रहे हैं, और इनको ट्रेनिंग देने वाले कोच ने इस तरह शादी करने का आईडिया दिया था जो इन्हे काफी पसंद आया था। जब दुल्हन श्वेता को इस प्रस्ताव के बारे में बताया तो पहले वो थोड़ा दर गयी लेकिन बाद में चिन्नादुरई ने उनसे बात की तो उन्होंने प्रस्ताव को मान लिया। बता दे कि दोनों ने तकरीबन पानी के नीचे 45 मिनट बिताए है और इस दौरान पानी के अंदर ही उन्होंने श्वेता को बुके देकर प्रपोज किया, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के गले में माला पहनाई।