बंगाल विधानसभा चुनाव: ममता सरकार को लगा झटका, TMC नेता ने दी BJP को धमकी

Share on:

कोलकाता। बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर है। जिसके चलते लगातार ममता सरकार को झटके मिलते ही जा रहे है। वही बीते कल (शनिवार) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में TMC के 5 नेता दिल्ली में अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। जोकि ममता सरकार बड़ा झटका है। इसी कड़ी एम् अब टीएमसी नेता मदन मित्रा ने बंगाल में बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है। टीएमसी नेता मदन मित्रा ने कहा है कि अगर बीजेपी वाले दूध मांगते हैं तो खीर देंगे, लेकिन अगर बंगाल मांगेंगे तो चीर देंगे। इसके अलावा टीएमसी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है।

दरअसल उत्तर 24 परगना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता ने बीजेपी के लिए धमकी भरे कई शब्द इस्तेमाल किए। मदन मित्रा ने कहा कि मैं सुबह की मीटिंग में शामिल होऊंगा और शाम को मसाले (हथियार) लेकर आऊंगा। बता दे कि, मदन मित्रा उत्तर 24 परगना के अशोक नगर में एक मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

टीएमसी नेता ने कहा कि, “मैं रात को राजनीति का मसाला लेकर आऊंगा, मैं ये नहीं कहूंगा कि ये मसाला (हथियार) क्या है। बीजेपी नेताओं को धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि जिस मसाले (हथियार) का इस्तेमाल तुमलोग कर रहे हो, हमलोग भी उसी मसाले (हथियार) का इस्तेमाल करेंगे।”

इसी दिन मदन मित्रा ने बीजेपी नेताओं को हिंदी में धमकी देते हुए कहा कि, “आप दूध मांगोगे तो खीर देंगे, अगर बंगाल मांगे तो चीर देंगे।” इसके बाद टीएमसी नेता मदन मित्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि यदि मोदी चाहें तो मेरे खिलाफ केस फाइल कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी शब्द का मतलब लोकतंत्र की हत्या से जोड़कर बताया।