विधायक संजय शुक्ला बुजुर्गों को लेकर पहुंचे IG ऑफिस, नगर निगम पर लगाए ये इल्जाम

Share on:

विधायक संजय शुक्ला ने इंदौर शहर को कलंकित करने वाले बेसहारा बुजुर्गों को शिप्रा में छोड़ने वाले मुद्दे पर आज MT रेन बसेरा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष फौजिया अलीम, शेख अलीम, दीपू यादव ,सर्वेश तिवारी, रमीज खान के साथ जाकर बुजुर्गों से मुलाकात की. विधायक संजय शुक्ला ने बताया हम लोग दोपहर 2 बजे रेन बसेरा में जब बुजुर्गो से मिलेने पहुचे तो हमने देखाकि उन लोगो ने सुबह से कुछ भी नही खाया था और न ही चाय पानी की कुछ व्यवस्था थी. तब हमारे कांग्रेस के पूर्व पार्षद दल ने उनके लिए फल ओर युवा कांग्रेस के साथियों ने दूध ब्रेड खिलाया.

और रेन बसेरा के कर्मचारियों को बुलाकर डॉट लगाई और उनके भोजन कि व्यवस्था करवाई. इसके बाद दो बुजुर्ग रामु और आकाश ने बताया कि हम 10 से 12 लोगो को गाड़ी में भरकर नगर निगम के कर्मचारी शिप्रा लेकर गये थे. हम 4 लोगो को ही यही छोड़ा बाकी सारे लोगो को राश्ते में उतार दिया. इसके बाद गायब हुए बुजुर्गों की रिपोर्ट दर्ज की मांग को लेकर IG साहब से मिले और उन्हें पूरी घटना से अवगत करवाया, तथा निगम अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

IG साहब ने जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया. इसके बाद निगमायुक्त प्रतिभा पाल से मुलाकात कर उनको वास्तुस्थिति से अवगत कराया और जो जो अधिकारी इस कृत्य में शामिल है. उन सब पर कार्यवाही की मांग कर बुजुर्गों के भोजन चाय पानी की व्यवष्ठीत व्यवस्था करने को कहा- शुक्ला ने आरोप लगाया कि ये घटना तो कल उजागर हुई. लेकिन इसके पहले भी न जाने कितने बुजुर्गों को उठा कर कहा कहा छोड़ कर आये है ये जांच होना चाहिए. इस अवसर पर अंसाफ अंसारी, सादिक खान,,शुभाष सोलंकी, ठाकुर जितेंद्र सिंह, मुकेश यादव, रफीक खान,अन्य कांग्रेसी शामिल थे.