राशिफल : आज इस राशि में है लक्ष्मी योग, क्या चमकेगी आपकी भी किसमत?

Share on:

मेष- आज का दिन महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए शुभ रहेगा। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से वाद विवाद होने से कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ सकता है।

वृषभ- कार्यक्षेत्र में आज अधिकारी से या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी।

मिथुन- राजनीतिक गतिविधियों में भी रुकावट आ सकती है। अपराह्न के बाद नवनिर्माण की रूप रेखा बनेगी। रात्रि के समय किसी मंगलमय समारोह में भाग ले सकते हैं।

कर्क- जीवन साथी एवं व्यापार में साझीदारों का सहयोग मिल सकता है। नौकरी पेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है। मन को शांति मिलेगी।

सिंह- आज का दिन मिश्रित फलकारक है। आज आपको पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या- समाज में आपकी राज्य-मान-प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। उत्तरदायित्व बढ़ने से कुछ असहज स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

तुला- आज सांसारिक सुख भोग में वृद्धि हो सकती है। व्यवसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। राज्य में प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है।

वृश्चिक- आपका आधा दिन परोपकार करने में बीतेगा। ऑफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होने के कारण साथियों का मूड खराब हो सकता है।

धनु- पारिवार में अशान्ति का वातावरण हो सकता है। आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर- किसी नई डील से अचानक धन का लाभ हो सकता है। घर में पत्नी या किसी संतान की अचानक तबीयत खराब हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें।

कुंभ- आपके हाथ बड़ी मात्रा में रुपया आने की संभावना है। किसी से मनमुटाव को को बातचीत से सुलझा लें। रात्रि का समय सैर सपाटे में व्यतीत होगा।

मीन- संतान पक्ष से संतुष्टि की प्राप्ति होगी। जिन युवाओं ने अभी अपने करियर की शुरुआत की है, उन्हें आज अपने ऑफिस में प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।