AIIMS डायरेक्टर ने ली वैक्सीन की पहली खुराक, कंगना ने जाहिर की खुशी

Share on:

आज शुभ शनिवार के दिन देश को बहुत बड़ी सौगात मिली है। आज देशभर में कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के महाअभियान की शुरुआत पीएम मोदी द्वारा की जा चुकी हैं। वहीं इसका टीकाकरण भी शुरू हो चूका हैं। एम्स के डायरेक्टर को इसका टिका लगाया जा चुका हैं। ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देख अब बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत ने भी खुशी जाहिर की गई।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1350323213339926529

उन्होंने वैक्सीन लेने का ये वीडियो शेयर कर इसके लिए अपनी एक्साइटमेंट पोस्ट के जरिए जाहिर की है। बता दे, जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देख सकते हैं गुलेरिया के आसपास मेडिकल स्टाफ मौजूद है। वो कुर्सी पर बैठे हैं और उन्हें वैक्सीन शॉट दिया जा रहा है। बता दे, इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

इसमे उन्होंने लिखा है कि अत्भुत… मैं इंतजार नहीं कर सकती। इस वीडियो को कंगना ने रीट्वीट किया है। जानकारी के मुताबिक, आज से पूरे देशभर में कोरोना वैक्सीन लगना शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब तक कई कर्मचारियों को और फ्रंट लाइन वर्कर्स को वैक्सीन का डोज दिया जा चूका हैं। ऐसे में कई सेलिब्रिटी भी इस वैक्सीनेशन में शामिल हुए है। इसके आलावा कंगना के एक्साइटमेंट से मालूम होता है कि वो भी जल्द ही वैक्सीन लेने वाली हैं।