नई दिल्ली :विश्व भर में लडकियों का छात्रावास ,एक वह स्थान हैं जहा आज़ादी ,और आनंद का ओवर डोज होता है। लड़को को अक्सर कोतुहल रहता हैं की गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां क्या क्या करती हैं ,वहां कैसे वो समय व्यतीत करती हैं। आज हम आपको लडकियों के छात्रावास के बारे मे कुछ ऐसी इंटरस्टिंग और रोचक जानकारी देगे जो अपने छात्रवास मे अक्सर सभी लडकियां करती हैं|

1 सेल्फी आजकल का ट्रेंड हैं।तो हॉस्टल में भी लड़कियां ज्यादातर समय सेल्फी लेने बिताती हैं कभी ग्रुप में तो कभी अकेले वो सेल्फी लेती हैं ।

2 जिस लड़की को गाने का ग भी नही आता हॉस्टल के बाथरूम में जा कर वो लाता मंगेशकर बन जाती हैं और ऐसा गाना गाती हैं की तानसेन इनका गाना धरती पर आकर सुन ले तो कही आत्महत्या न कर ले।

3 लड़कियो की एक बड़ी आदत हैं गॉसिप करना और अगर वो इसमें एक बार लग जाये तो पूरा दिन भी कम पड जाता हैं। होस्टल में भी वो यही काम करती हैं।

4 लड़कियों की एक बहुत पड़ी प्रॉब्लम होती हैं वो हैं उनके पास कभी पहनने के लिए पर्याप्त कपडे नही होते तो कहीं भी जाने से पहले कम से कम 30 मिन्ट्स अलमारी के आगे खड़े हो कर ये सोच बिचार करना पड़ता हैं की आज क्या पहने।

5 रोज़ जो गर्ल्स हॉस्टल में चर्चा का विषय होता हैं वो हैं वहां का खाना। कभी स्वाद नही होता तो कभी सब्जी में नमक कम होता हैं।

6 कोई भी लड़की अपने आपको मिस वर्ड से कम नही समझती तो अलग अलग ड्रेस्सेस पहन कर मॉडलिंग करना गर्ल हॉस्टल में लड़कियों का पसंदीदा टाइमपास होता हैं

7 गर्ल्स हॉस्टल में हर जगह लडकिया फ़ोन पर बात करती हुए दिखती हैं। कुछ लड़कियां तो सुबह से शाम तक फ़ोन में ही बिजी दिख जाती हैं।