खुशखबरी: मॉर्निंग वाकर्स के लिए सुबह 9 बजे तक मेघदूत गार्डन में प्रवेश नि:शुल्क

Share on:

इंदौर: आज सुबह मेघदूत गार्डन पर आयोजित चलो इंदौर कचरे को अलग करें कार्यक्रम में संभागायुक्त और निगम प्रशासक डॉ पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह,निगम आयुक्त प्रतिभा पाल भी शामिल हुए। इस दौरान मेघदूत गार्डन के मॉर्निंग वॉकर और यहां एरोबिक्स करने वाले महिला पुरुषों द्वारा कलेक्टर के सामने मांग रखी गई कि मेघदूत उपवन में 8 बजे के स्थान पर सुबह 9:00 बजे तक निशुल्क प्रवेश दिया जाए।

कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने निगम प्रशासक डॉक्टर पवन कुमार शर्मा और आयुक्त श्रीमती प्रतिभा पाल की सहमति से वहीं मंच पर इस बात की घोषणा कर दी की कल से मेघदूत उपवन में सुबह 9:00 बजे तक प्रवेश निशुल्क रहेगा । इस घोषणा से मॉर्निंग वॉकर और एरोबिक्स करने वाले महिला पुरुषों में काफी खुशी दिखाई दी। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि देश का कोई भी 10 लाख से ज्यादा आबादी वाला शहर 75 घरेलू कचरा संग्रहण शुल्क वसूल नहीं पाया है। यह बड़े ही गर्व का विषय है कि इंदौर ने यह कर दिखाया। इंदौर के लोगों के सहयोग के बिना यह नामुमकिन था।

लोगों का जोश देखकर अब मैं अगले कार्यक्रम मैं समय पर 7.30 बजे आ जाऊंगा। आज सुबह मेघदूत गार्डन में आयोजित नगर निगम के चलो इंदौर कचरे को अलग करें कार्यक्रम में आए निगम प्रशासक और संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि अब मैं अगली बार कार्यक्रम में लेट नहीं होऊंगा। लोगों का जोश और जुनून देखकर अब मैं अगले कार्यक्रम में सुबह समय पर 7:30 बजे पहुंच जाऊंगा। उन्होंने कहा कि इंदौर के लोगों का यह जोश देखकर तो लग रहा है कि इंदौर पांचवीं बार ही नहीं छठी बार भी देश में नंबर वन आएगा।