प्रशिक्षण और सकारात्मक सोच ही सफलता का मुख्य आधार, बिजली अधिकारियों को रिफ्रेशर ट्रेनिंग

Share on:

इंदौर। जिस भी क्षेत्र में कार्य कर रहे है, वहां की अत्याधुनिक जानकारी प्राप्त करने का प्रशिक्षण एवं सकारात्मक सोच के साथ कार्य करने का जज्बा होना चाहिए। तभी सफलता मिल सकती है।

ये विचार मप्रपक्षेविविकं इंदौर के मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर ने व्यक्त किए। वे शुक्रवार को पोलोग्राउंड स्थित सभागार में प्रथम व द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों की रिफ्रेशर ट्रेनिंग के शुभारंभ सत्र को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिजली मामलों में राजस्व व वितरण में प्रशिक्षण के सतत आवश्यकता है, इससे कुशलता के साथ परिणाण जरूर मिलेंगे। इस मौके पर कार्यपालक निदेशक संजय मोहासे, अधीक्षण यंत्री इंदौर ग्रामीण डीएन शर्मा, मैंटेनेंस सेल के अधीक्षण यंत्री संजय जैन, ग्रामीण विद्युतीकरण के अधीक्षण यंत्री डीके पाटीदार, संयुक्त सचिव तरूण उपाध्याय, क्रय अधिकारी हिमांशु साहू, रोमा सोनी,  विभोर पाटीदार आदि ने विचार रखे।

प्रबंध निदेशक अमित तोमर के निर्देशानुसार आयोजित इस ट्रैनिंग में इंदौर ग्रामीण के कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री समेत अन्य अधिकारियों ने हिस्सा लिया। प्रश्नोत्तरी के माध्यम से कार्मिकों की जिज्ञासाओं का समाधान भी किया गया। कार्यस्थल पर सकारात्मक भावना के साथ कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए प्रेरित करने वाली डाक्यूमेंट्री भी दिखाई गई। नए वर्ष में समर्पित भावना के साथ कार्य कर पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प भी लिया गया। संचालन गरिमा अग्रवाल ने किया। आभार माना ट्रेनिंग सेल प्रभारी रीना चौधरी ने।