पश्चिम बंगाल : मेरा छोटा भाई सौमेन्दु भी भाजपा में शमिल होगा- सुवेंदु अधिकारी

Share on:

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर पहले से ही सियासी उठा-पटक जारी है। इसी के चलते कुछ समय पहले ही टीएमसी का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी ने संकेत देते हुए कहा कि, उनके भाई एवं तृणमूल नेता सौमेन्दु अनेक कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल होंगे। बता दे कि, सौमेन्दु को हाल ही में कोन्टाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटा दिया गया था।

वही सुवेंदु ने पूर्व मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि, सौमेन्दु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5,000 कार्यकर्ताओं के साथ दिन में भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि, तृणमूल कांग्रेस जल्द ही ढह जाएगी। साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर कहा कि, ”मेरा छोटा भाई सौमेन्दु कोन्टाई में आज भाजपा में शमिल होगा। उसके साथ कई पार्षद और तृणमूल कांग्रेस के जमीनी स्तर के 5,000 कार्यकर्ता होंगे। तृणमूल कांग्रेस शीघ्र ही ढह जाएगी।”

बता दें कि गुरुवार को ही सौमेन्दु ने कहा था कि, हर घर में कमल खिलेगा जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

वही इससे पहले, अधिकारी ने उत्तर 24 परगना के खारदाह में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया और सम्बोधन के दौरान तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की एक टिप्पणी का जवाब भी दिया। वही अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि, जब वह अपने घर में कमल नहीं खिला सकते, तो वह भाजपा के लिए पूरे राज्य को जीतने का दावा कैसे कर सकते हैं?

जिसके बाद इसके जवाब के तौर पर सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि, अभी बहुत समय है, अभी रामनवमी नहीं मनाई गई है और मेरे परिवार में कमल खिलेगा। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं यह देखूंगा कि 30 बी हरीश चटर्जी स्ट्रीट में आपके परिवार में कमल खिलेगा।