गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे अर्जुन मलाइका, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अभी इन दिनों मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जैसा की आप सभी को पता है दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। इसलिए आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। फिर चाहे उनके फोटो हो या फिर वीडियो की वजह से वह हमेशा सुर्खिया बटोरते हैं। इन दिनों वह गोवा में एक साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

ये कपल यहीं अपना न्यू ईयर भी सेलिब्रेट करेंगे। इनके साथ मलाइका की बहन अमृता भी है। बता दे, गोवा में एंजॉय करते हुए अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की एक फोटो सामने आई है। इसमे मलाइका अर्जुन और अमृता तीनो एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह तीनो गोवा बीच पर चील मरते नजर आ रहे हैं। इसी फोटो को अर्जुन ने भी अपनी इंस्टा पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दे, वैसे तो हमेशा ही इन दोनों की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती है। वैसे ही ये तस्वीर भी खूब पसंद की जा रही हैं। इस सेलिब्रिटी कपल के फैंस के बीच दोनों की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है। वहीं अगर बात करें अर्जुन कपूर मलाइका की तो इन दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है। इन दोनों के रिलेशन की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती ही रहती है। कई बार तो इनकी शादी को लेकर भी काफी अफवाह उड़ी थी। हालांकि अभी दोनों ही कोरोना से अपनी जंग जीत चुके हैं।