फिरोज शाह कोटला में गृह मंत्री ने किया जेटली की प्रतिमा का आवरण, कही यह बड़ी बात

Share on:

आज पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की पुण्यतिथि है इस अवसर पर डीडीसीए की तरफ से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया। यह अवतरण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किया गया है, इस अवसर पर शाह ने अरुण जेटली की प्रतिमा का आवरण करके उनको श्रद्धांजलि अर्पित किया और कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही बहुत सौभाग्य और आनंद का विषय है कि जिस स्टेडियम में इतिहास रचा जाना है उसमें अरूण जेटली के प्रतिमा का अनावरण किया गया है।

सोमवार की सुबह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व वित् मंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका ओजस्वी व्यक्तित्व, बुद्धिमता, कानूनी समझ और हाजिरजवाबी को वे सभी लोग याद करते हैं, जो उनके काफी निकट थे। आज अरुण जेटली जयंती पर बीजेपी के कई नेताओं ने उनको याद किया और श्रद्धासुमन अर्पित किये। अरुण जेटली कई सालों तक बीजेपी के सबसे मुखर आवाज वाले नेताओं में शामिल रहे। जेटली का जन्म 1952 में हुआ था एवं पिछले साल अगस्त में उनका निधन हुआ था।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

इस अवसर पर पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि ‘मैं अपने मित्र अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं. उनके ओजस्वी व्यक्तित्व, बुद्धिमता, कानूनी समझ और हाजिरजवाबी को वे सभी लोग याद करते हैं, जिन्होंने उनसे निकटता से बातचीत की है। उन्होंने भारत की प्रगति के लिए अथक मेहनत की। ’

https://twitter.com/narendramodi/status/1343402975494959106?s=20