Birthday Special: जन्मदिन पर फैंस को सलमान खान ने दिया ये खास तोहफा, घर के बाहर लगाया पोस्टर

Share on:

बॉलीवुड के बिंग ह्यूमन सलमान खान का आज जन्मदिन है। वह आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को एक खास तोहफा भी दिया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए है। दरअसल, उनकी आने वाली फिल्म राधे की शूटिंग खत्म हो चुकी है ऐसे में कहा जा रहा है कि वह अपने फैंस को इस फिल्म की रिलीज को लेकर खुशखबरी दे सकते हैं। वह आज के दिन फिल्म राधे की रिलीज की घोषणा कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CJRabDMn3ok/

वहीं बात करें उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तो उन्होंने कल रात को पनवेल में अपना जन्मदिन मनाया। वह जन्मदिन के दिन अपने घर पर नहीं है। जिसकी वजह से फैंस थोड़े से मायूस है। लेकिन फिर भी वह अपना सेलिब्रेशन फैंस के बीच ही करेंगे। वह लगातार सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CJQa4eOnen1/

आपको बता दे, लमान खान ने अपने बर्थडे के ठीक एक दिन पहले ही अपने फैन्स को एक स्टेटमेंट जारी कर निराश कर दिया है। दरअसल, उन्होंने ने कोरोना से बचाव के मद्देनजर फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि वे उनके घर पर भीड़ ना लगाएं। वहीं उनकी फिल्म की बात करें तो उनकी इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशन कर रहे हैं। जबकी इसका निर्माण सलमान खान फिल्म के अंतर्गत किया जा रहा है।