भाजपा ने नहीं निभाया दोस्ती का धर्म, 6 विधायक टूटने पर बोले केसी त्यागी

Share on:

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपनी सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाइटेड को बड़ा झटका दिया है. अरुणाचल प्रदेश में JDU के 6 विधायकों ने इस्तीफ दे दिया और वे भाजपा के पाले में शामिल हो गए. अब ऐसा माना जा रहा है कि इससे बिहार में भाजपा और जदयू के गठबंधन वाली सरकार पर असर पड़ सकता है. हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन दूसरी ओर जदयू ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी द्वारा अरुणाचल प्रदेश में जदयू के विधायकों को तोड़े जाने से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता काफी नाराज नज़र आए. JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, बीजेपी ने जदयू से दोस्ती का धर्म नहीं निभाया. केसी त्यागी भाजपा पर भड़कते हुए नजर आए हैं. त्यागी ने कहा कि, अरुणाचल प्रदेश में भाजपा सरकार में है और जदयू मुख्य विपक्षी पार्टी है. लेकिन दोनों पार्टियों के बीच बेहतर रिश्ते होने के चलते भारतीय जनता पार्टी की सरकार को कोई समस्या वहां नहीं है. लेकिन इसके बावजूद भाजपा ने हमारे विधायकों को टोकर अपनी पार्टी में शामिल कर लिया.

त्यागी ने इस मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि, इस मुद्दे पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ होने वाली बैठक में चर्चा की जाएगी. उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, दोस्ताना व्यवहार के बीच इस तरह की चीजें सामने नहीं आनी चाहिए. भाजपा ने यह काम ऐसे समय में किया है जब NDA की सबसे विश्वसनीय पार्टी जदयू बनी हुई है. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस मामले पर सवाल किया तो वे इस पर ज्यादा कुछ बोलने से बचते हुए नज़र आए थे.