सब्यासाची नहीं इस डिजायनर के लहंगे में दिलकश नजर आई धनश्री, देखें युजवेंद्र संग खूबसूरत तस्वीरें

Share on:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कल यानी 22 दिसंबर को कोरियोग्राफर और यूट्यूब धनश्री वर्मा से शादी रचा ली है। युजवेंद्र चहल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी है। जो तस्वीरें युजवेंद्र और धनश्री ने शेयर की है उनमें दोनों काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब जोर-शोर से वायरल हो रही है।

आपको बता दे, इसी साल अगस्‍त में चहल ने धनाश्री के साथ अपनी सगाई की घोषणा करके सभी कोई को सरप्राइज दिया था। वहीं अब इनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें सबसे ज्यादा धनश्री के ऑउटफिट को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। बता दे, धनश्री के लहंगे को देख सभी फैंस उनके ऑउटफिट के दीवाने हो गए है। वह रेड कलर के आलीशान लहंगे में नजर आईं है।

https://www.instagram.com/p/CJGrnk2ldw4/

आप देख सकते है धनश्री के लहंगे में बारीक गोल्डन काम किया गया है। जिसकी वजह से लहंगे का लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। वही सोशल मीडिया पर उनके लहंगे को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। कोई कह रहा है कि ये लहंगा सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया है तो कोई क्या कह रहा है।

लेकिन सच्चाई ये है कि ये लहंगा सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन नहीं किया गया है बल्कि जाने-माने डिजायनर तरुण तहलियानी ने उनके इस ऑउटफिट को डिज़ाइन किया गया है। आपको बता दे, शादी के इस आउटफि के साथ धनश्री की ज्वैलरी भी काफी खूबसूरत और रॉयल है। वहीं इस कॉन्ट्रास्ट आउटफिट में इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार दिखी।