शूटिंग के बीच एक्ट्रेस रकुल प्रीत पाई गई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारनटीन

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। दरअसल, इन दिनों वह उनकी अपकमिंग फिल्म Mayday की शूटिंग में बीजी चल रही है। इसी के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। बता दे, उनकी इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन भी है। वहीं रकुल ने खुद अपने कोरोना हों की खबर सोशल मीडिया पर दी है।

उन्होंने बताया है की उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और साथ ही उन्होंने उन सभी से अपना टेस्ट कराने की अपील की है जो उनसे हाल के दिनों में मिले हैं। इसके आलावा रकुल ने पोस्ट कर लिखा मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

मुझे अभी ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि जल्द ही फिर से शूटिंग पर वापसी कर सकूं। जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उनसे निवेदन है कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें। दरअसल, कोरोना काल अभी खत्म नहीं हुआ है और कलाकार एहतियात बरतते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में अब तक कई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ जाती है। अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म जुग जुग जियो की टीम से वरुण धवन और नीतू कपूर और भी सितारे कोरोना पॉजिटिव आए थे।