ताज में फैंस की भीड़ ने किया अक्षय कुमार का दीदार, कोरोना के नियम हुए तार-तार

Share on:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में आगरा पहुंचे हैं. सोमवार दोपहर फिल्म के कुछ सीन ताजमहल में फिल्माए गए. फैंस को जब यह पता चला कि ताज महल में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. फैंस भारी मात्रा में खिलाड़ी कुमार को देखने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान साफ़-साफ़ कोरोना नियमों की धज्जियां भी उड़ती हुई दिखीं.

सोमवार दोपहर को अक्षय कुमार और सारा अली खान ने अपनी आगामी फिल्म अतरंगी की शूटिंग ताजमहल परिसर में की. सोमवार सुबह 9 बजे अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सारा अली खान ताजमहल के गेट पर पहुंचे. अपने चेते स्टार्स को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी. तस्वीरों में इसे साफ तौर से देखा जा सकता है. फैंस की भारी भीड़ से घिरे अक्षय कुमार सुरक्षाकर्मी घेरे में स्मारक के अंदर पहुंचे. जिस स्थान पर शूटिंग चल रही थी, वहां पर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं थी.

बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार और सारा रविवार देर रात ताजनगरी आगरा पहुंचे थे. दोनों कलाकार फतेहाबाद रोड स्थित होटल आईटीसी में रुके हुए हैं. आज शूटिंग होने से पहले रविवार शाम को ही शूटिंग टीम ने ताजमहल और अस-पास की जगह का मुआयना किया. रॉयल गेट, सेंट्रल टैंक, साइड के पाथवे पर शूटिंग की लोकेशन को टीम ने तराशा और देखा.

इस बात से हर कोई परिचित है कि, अक्षय कुमार बहुत जल्दी अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं. वे और सारा सुबह 9 बजे ही ताजमहल पहुंच गए थे. दोनों कलाकारों ने स्मारक के पूर्वी गेट से एंट्री ली. दर्शकों की भारी भीड़ के चलते अक्षय और सारा को सुरक्षाकर्मियों ने घेरा बनाकर ताजमहल में प्रवेश कराया. अपने चहेते स्टार्स को फैंस ने दूर से ही देखा. क्योंकि किसी को भी पास में जाने की अनुमति नहीं प्रदान की गई.